रुका हुआ धन वापिस मिलेगा

कई बार ऐसा होता है कि आप अपने धन को अपने किसी रिश्तेदार या सहकर्मी को ब्याज के लालच में ब्याज पर दे देते है लेकिन फिर वे लोग आपके धन को वापस देने में समर्थ होने के बाद भी आना कानी करने लगते है और अपने दुखो के बारे में आपको बता कर आपको पैसे देने से मना कर देते है. ऐसी स्थिति में न आपको ब्याज ही मिलता बल्कि आपका मूल धन भी मिलना मुश्किल हो जाता है. आप इन स्थितियों को सुधारने के अनेक प्रयास करते हो लेकिन कुछ नही हो रहा. आप परेशान हो जाते हो. आज हम आपको आपकी इन्ही परेशानियों से मुक्त करने के उपाय बता रहे है. जो निम्नलिखित है.

इस उपाय को करने के लिए आपको बुधवार के दिन को चुनना है, खासकर अगर वो बुधवार कृष्ण पक्ष का हो या फिर अमावस्या का हो तो सबसे अच्छा है. आप बुधवार को शाम के समय मीठे तेल की पांच पुड़ियाँ बना ले.

–    आप उन पूड़ियों को एक के ऊपर एक करके रखे और सबसे ऊपर वाली पुड़ी पर एक स्वास्तिक का चिह्न भी जरुर बनाये, साथ ही आप उसके ऊपर गेहूं के आटे से बना दीपक बना कर रख दे, आप उस दीपक में सरसों के तेल को भी डाल दे.

–   अब आप उस दीपक को जला ले और दीपक पर रोली से तिलक करे. इसके बाद आप उस दीपक को पीले और लाल रंग के फूलो को अर्पित करे. लेकिन इस बात को जरुर स्मरण रखे कि आप इस पूरी पूजा के दौरान भगवान श्री गणेश से उस व्यक्ति ( जिसको आपने धन दिया था ) से अपने धन को वापस पाने की प्रार्थना जरुर करते रहे.

–    अब आप अपने बाये हाथ की हथेली पर कुछ सरसों के दाने और कुछ उड़द की दाल के दाने ले ले और उन्हें उस व्यक्ति के घर के मुख्य दरवाजे के सामने रख दे.

ऐसा करने से आपका रुका हुआ धन आपको जरुर वापिस मिलेगा और वो व्यक्ति जिसको आपने धन दिया था वो जल्दी ही आपके धन को स्वयं ही आपको वापस देने आएगा और आप अपने धन को प्राप्त कर उसका उचित इस्तेमाल करके अपनी परेशानियों को दूर कर सकेंगे.

Our Services

Feedjit Widget